नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान , छह गिरफ्तार

नैनीताल। नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाय। अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने पांच तस्करों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपरेशन क्रेकडाउन के तहत  अल्मोड़ा पुलिस की नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए तिनाराधार खत्याड़ी से तीन तस्करों को डेढ़ लाख रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों में निहाल पुत्र नदीम निवासी जोशीखोला, फरमान पुत्र तस्लीम अंसारी निवासी राजपुरा और वसीम शाह पुत्र मकसूद शाह निवासी करबला, अल्मोड़ा शामिल हैं।

बेस चौकी की प्रभारी नेहा राणा के अनुसार आरोपियों के पास से 11.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये आंकी गयी है। आरोपी बरामद स्मैक को हल्द्वानी से खरीदकर ला रहे थे।

दूसरी ओर दो अलग-अलग घटनाओं में चंपावत पुलिस की ओर से देर रात को लोहाघाट के खेतीखान तिराहा और खूनाबलाई से दो लोगों क्रमश: जीवन सिंह बोहरा और निर्मल सिंह को गिरफ्तार उनके कब्जे से 245 पाउच अंग्रेजी शराब के बरामद किये गये हैं।

नैनीताल जिले के लालकुआं में भी पुलिस ने नशे की सौदागरों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गत रात अभियान चलाकर इमलीघाट मंदिर के पास से प्रकाश राम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 51 पाउच देशी शराब के बरामद किये हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ संबद्ध अधिनियमों में कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

1 Comment
  1. Kriti says

    Good

Leave a Reply