भारतीय पैरालंपिक दल के साथ पीएम की फुटेज ट्विटर साझा

नयी दिल्ली। भारतीय पैरालंपिक दल के साथ पीएम मोदी की बातचीत की फुटेज रविवार को ट्विटर पर उनके आधिकारिक हैंडल से साझा की गई। पीएम मोदी ने पैरा-एथलीटों के साथ बातचीत के दौरान कहा, आपकी उपलब्धि देश में पूरे खेल समुदाय के मनोबल को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा देगी, और उभरते खिलाड़ी खेलों में आगे आने के लिए प्रोत्साहित महसूस करेंगे। आपकी अदम्य भावना और इच्छाशक्ति प्रशंसनीय है।प्रधानमंत्री ने कहा, पूरा दल जापान में अपने प्रदर्शन के साथ भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए श्रेय का हकदार है। जब आप भारत के लिए खेलते हैं, तो आप भारत के राजदूत होते हैं और वे आपके माध्यम से देश को देखते हैं।

उन्होंने एथलीटों से लगातार हार का सामना करने और समाज के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित करने का भी आग्रह किया। “एक सच्चा खिलाड़ी हार या जीत के चक्कर में नहीं पड़ता और आगे बढ़ता रहता है।

सभी पदक विजेताओं द्वारा हस्ताक्षरित एक स्टोल भी प्रधानमंत्री को भेंट की गई।इस बीच, पैरा-एथलीटों ने अपने आवास पर उनकी मेजबानी करने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।भारत ने टोक्यो पैरालिंपिक 2020 में पांच स्वर्ण, सात रजत और छह कांस्य पदक जीते।

Leave a Reply