चरस के साथ पोस्ट आफिस कर्मी समेत तीन गिरफ्तार

अल्मोड़ । रानीखेत पुलिस व एसओजी की टीम ने भुजान बैरियर में एक अल्टो कार में से दो किलो आठ सौ दस ग्राम चरस के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक डाकघर का संविदा कर्मचारी भी शामिल है। पुलिस का दावा है कि तीन युवक काफी समय से चरस तस्करी में लिप्त हो सकते हैं।
बृहस्पतिवार को प्रभारी एसओजी अल्मोड़ नीरज भाकुनी ने बताया कि कार में सवार सुनील कुमार पुत्र गिरीश चन्द्र, निवासी ग्राम पंतकोटली (रानीखेत ), कैलाश चन्द्र पुत्र ख्याली राम, निवासी ग्राम सोनी (रानीखेत ) एवं चालक पुष्कर सिंह पुत्र मोहन ङ्क्षसह, निवासी ग्राम देवलीखेत को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि इन युवकों में शामिल कैलाश चंद्र डाकघर में संविदा कर्मचारी के पद पर तैनात है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पटवारी चौकी मेहर खोला में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी मुनाफा कमाने के उद्देश्य से चरस को हल्द्वानी बेचने के लिए ले जा रहे थे। भाकुनी ने बताया कि आरोपित पुष्कर ङ्क्षसह टैक्सी चालक है और सुनील कुमार कृषि कार्य करता है। युवकों को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी, एसआई बृजमोहन भट्ट, कांस्टेबल देवेंद्र तोमक्याल, एसओजी कांस्टेबल दीपक खनका, राजेश भट्ट, भुवन चंद्र व त्रिलोक चंद्र आदि शामिल रहे।

Leave a Reply