फिल्म शेरनी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, लीड रोल में विद्या बालन

नयी दिल्ली। पिछले काफी समय से विद्या बालन की लीड रोल वाली फिल्म ‘शेरनी’ चर्चा में रही है। अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। टी-सीरीज और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट के बैनर तले अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभायी है।

विद्या बालन ने कहा,  जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकषर्क खूबसूरत पाया है।फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है।

फिल्म में विद्या बालन के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, नीरज काबी और ब्रिजेंद्र काला जैसे कलाकार नजर आएंगे। ‘शेरनी’ का डायरेक्शन अमित मासुरकर ने किया है और यह फिल्म ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 18 जून 2021 को रिलीज होगी।

निर्देशक अमित मसुरकर ने कहा, शेरनी एक जटिल-परत वाली कहानी है, जो मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है। विद्या बालन एक मध्य-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो कई बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए, अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है।

Leave a Reply