फिर मिली UP सीएम योगी को जान से मारने की धमकी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को  जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्स एप नंबर पर एक मैसेज आया है। इससे पहले भी इस तरह के संदेश आते रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मैसेज को लेकर केस भी दर्ज कर लिया गया है।  नंबर की जांच कर आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, जब सीएम योगी आदित्यनाथ को इस तरह से धमकी मिली है। इससे पहले मई 2020 में भी मैसेज के जरिए धमकी दी गई थी और उन्हें एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था, तब भी अज्ञात के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज हुआ था।  सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक बड़ा फैसला किया है। अब सरकार ने वढ में स्वास्थ्य विभाग के सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को विशेष पैकेज देने का ऐलान किया है।

सीएम योगी के निर्देश पर अब सभी फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को 25 प्रतिशत अतिरिक्त मानदेय प्रदान किया जाएगा। तो वहीं आज से कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए राज्य में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, ये अभियान चार दिन चलेगा, जिसमें राज्य के सभी गांवों में एक प्रशिक्षित टीम भेजकर पर लोगों को कोविड गाइडलाइन के बारे में शिक्षित किया जाएगा।

यह पढ़ें:ऑक्सीजन की कमी से कर्नाटक में 24 लोगों की मौत, स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफे की मांग

यह पढ़ें:केरल और बंगाल के मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का पेश किया  दावा 

Leave a Reply