त्रिवेंद्र मिले तीरथ से, एक करोड़ देंगे सीएम फंड में

देहरादून। उत्तराखंड में बड़ रहे तेजी से कोरोना के मामलो को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। साथ ही अपने विधायक निधि से एक करोड़ की धनराशि मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में देने की घोषणा की। इसके अलावा दोनों ने कोरोना रोकथाम को लेकर विशेष रूप से विचार-विमर्श किया।

त्रिवेंद्र ने कोरोना रोकथाम को लेकर अपने कार्य काल में बनाई गई रणनीति पर चर्चा की। त्रिवेंद्र ने कहा कि आक्सीजन की सप्लाई और कोविड केयर सेंटर बढ़ाए जाएं। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण काफी तेजी के साथ फैल रहा है।

उत्तराखंड में लगातार लोगों की मौतें हो रहीं हैं। कोविड-19 को देखते हुये  त्रिवेन्द्र सिंह व सीएम तीरथ सिंह रावत की इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा सकता है। उत्तराखंड में  कोविड-19 की पहली लहर को रोकने में पूर्व सीएम रावत का महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। यही नहीं कोरोना महामारी में आम जन-मानस की जीवन सुरक्षा के लिये उठाये गये बेहद कडे कदम के लिये उन्हें विरोधियों ने निशाने पर भी लिया था। वहीं पूर्व सीएम रावत ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर राज्य में कोरोना महामारी को रोकने व उसकी रोकथाम के लिये अपने अनुभव भी साझा किये।

Leave a Reply