बंगाल पहुंचे पीएम , कहा- घुसपैठियों को खुश करने के लिए लोगों को भूल गईं दीदी

केंद्रीय योजनाओं को रोकना और उसका विरोध ही दीदी का एक मात्र लक्ष्य- बंगाल की सत्ता से इस बार दीदी का जाना तय

कोलकाता। चार जिलों के 30 विधानसभा सीटों के लिए चल रहे मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल पहुंच गए। उन्होंने जयनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर  निशाना साधा। कहा कि घुसपैठियों को खुश करने के लिए दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं। मुझे कभी पर्यटक तो कभी बाहरी कहती हैं। वह भारत को लोग भाहरी, जबकि घुसपैठियों को अपना मानती हैं। दीदी का असली चेहरा बंगाल की जनता समझ चुकी है। उनकी हार तय है और वह उसे मान भी चुकी हैं। पीएम ने सवाल किया कि उन्होंने 10 साल में क्या किया, इसका ठोस जवाब दीदी के पास है नहीं। तृणमूल सरकार की नीतियों का बहुत बड़ा नुकसान हमारे किसान भाई-बहनों ने उठाया है। दीदी का एकमात्र लक्ष्य केंद्रीय योजनाओं का विरोध करना और उसे बंगाल के लोगों तक पहुंचने से रोकना है। उन्होंने तंज सकते हुए कहा कि  दीदी, ओ दीदी आप हमें जानती नहीं हो। हम सीजनल श्रद्धा (मौका देख कर धर्म अपनाने) वाले लोग नहीं हैं। हम अपनी आस्था और श्रद्धा पर हमेशा गर्व करने वाले लोग हैं।
बीते दिनों तृणमूल सांसद महुआ मैत्र द्वारा चोटी रखने वालों को राक्षस कहने को लेकर भी इस दिन पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया। कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के नारे दिक्कत है। दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है। ये पूरा बंगाल पहले से जानता है, लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है। और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस तक कहने लगे हैं। हरिशचंद्र ठाकुर जी को प्रणाम करना गलत है क्या? पीएम मोदी ने कहा कि मैंने ओराकांडी में हरिशचंद्र ठाकुर, गुरुचांद ठाकुर जी की पुण्य भूमि में जाकर पूरे देश के लिए आशीर्वाद मांगा। ये देखकर भी दीदी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आप बताइए साथियों, मां काली के मंदिर में जाना गलत है क्या? हरिशचंद्र ठाकुर जी को प्रणाम करना गलत है क्या?

पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग होने के बाद उनकी बौखलाहट और बढ़ गई है। मंगलवार को ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं। लेकिन दीदी बंगाल में अब आपका खूनी खेल नहीं चलेगा। एक महीने बाद भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इसके बाद चुन-चुन कर तृणमूल के गुंडों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की मनमानी की वजह से बंगाल के लाखों किसान, पीएम किसान सम्मान निधि के लाभ से वंचित हैं। ममता सरकार ने सुंदरबन जैसे पर्यटन समृद्ध क्षेत्र को, यहां के द्वीपों व तटों का विकास नहीं किया। सोनार बांग्ला के लक्ष्य के साथ भाजपा की डबल इंजन की सरकार यहां कनेक्टिविटी को प्राथमिकता देगी। गंगासागर की महिमा को, गंगासागर मेले की भव्यता और दिव्यता को बंगाल की भाजपा सरकार नई ऊंचाई पर ले जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं-कूल कूल! दीदी, तृणमूल, कूल नहीं, बंगाल के लोगों के लिए शूल है। बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल ही है। बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है तृणमूल। बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है तृणमूल। दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सबकुछ स्पष्ट नजर आता है। शुरुआती रुख पता चला तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं। नंदीग्राम जाकर उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है। गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं। पर जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली। जिस उत्साह के साथ जनता वोट कर रही है उसे देख कर निश्चित कह सकता हूं कि बंगाल में भाजरा की सरकार बनने जा रही है।
पीएम ने कहा कि 27 मार्च को पहले चरण में जिस तरह की दमदार शुरुआत भाजपा ने की है, उससे ये साफ है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है। बंगाल में भाजपा की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा। आज दूसरे चरण में भी लोग भारी संख्या में पोलिंग बूथ पर पहुंचे। हर तरफ भाजपा ही भाजपा है, भाजपा की लहर है।

Leave a Reply