भाजपा बताये सीएम बदलने का कारण : हरीश रावत

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawatहरीश रावत ने उत्तराखंड राज्य में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटा कर नया मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बनाये जाने पर भाजपा पर निशाना साधा, साथ ही नये मुख्यमंत्री को शुभकामनायें भी दी।
हरीश रावत ने अपने चिरपरिचित अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा यह बताये कि उसने चार साल काम करने वाले मुख्यमंत्री को क्यों हटाया है, अगर वो मुख्यमंत्री अकर्मण्य, निकम्मा था तो जनता को बताये। वैसे त्रिवेंद्र सिंह रावत भले और कड$क मिजाज थे। भाजपा को अब स्पष्ट करना चाहिए कि मुख्यमंत्री को किस कारण से हटाया गया।
 उन्होंने कहा कि भाजपा का डीएनए खराब है, इसकी जांच होनी चाहिए। पत्रकारों से मुखातिब होते हुए हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के बदलते ही भाजपा के विधायकों और पार्टी की गर्मी उतर चुकी है। उन्होंने नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत पर क्या आरोप थे, इसको प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट करना चाहिए। रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो मुख्यमंत्री को बदलने की परिपाटी शुरू की है, उसके लिए यह राज्य उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

Leave a Reply