सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस कर्मियों का शराब पार्टी, मचा हड़कंप

वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी वर्दी में बैठे हुए सिगरेट पीते हुए धुएं के छल्ले बनाकर उड़ाते हुए नजर आ रहे थे, वहीं उनके सामने एक मेज पर शराब की बोतल एवं अन्य सामान रखा हुआ था

बुलंदशहर: सोशल मीडिया पर पुलिस कर्मियों का एक वीडियो वायरल हुआ । जिसमें कुछ पुलिसकर्मी बैठकर शराब की पार्टी कर रहे है।

पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने से सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने प्रारंभिक जांच के आधार पर शराब पार्टी में शामिल दरोगा और हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच सीओ शिकारपुर को सौंपी गई है।

वायरल वीडियो में दो पुलिसकर्मी वर्दी में बैठे हुए सिगरेट पीते हुए धुएं के छल्ले बनाकर उड़ाते हुए नजर आ रहे थे, वहीं उनके सामने एक मेज पर शराब की बोतल एवं अन्य सामान रखा हुआ था। समझा जाता है कि किसी के घर पर पुलिसर्किमयों के लिए शराब पार्टी रखी गई थी।वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला एसएसपी के समक्ष पहुंचा। जांच कराने पर पता चला कि वायरल वीडियो में थाना पहासू का दरोगा राजबहादुर राठी और हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह हैं। एसएसपी ने प्रारंभिक जांच के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच सीओ शिकारपुर को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply