बुकिंग्स पर शानदार छूट के साथ मार्केट में उपलब्ध नई स्लाविया मोंटे कार्लो

जमशेदपुर: सबसे बेहतर फीचर्स और लुक वाली कारों के प्रति कार प्रेमियों का विशेष रुझान रहता है। ऐसे में, बेहद आकर्षक एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ बेहद किफायती दामों पर स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में नई स्लाविया मोंटे कार्लो पेश की है। स्पोर्ट्स थीम को ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने कुशाक और स्लाविया में नए स्पोर्टलाइन वैरिएंट्स भी लॉन्च किए हैं। इन कारों की खरीद पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। यदि आप कुशाक या स्लाविया के मोंटे कार्लो या स्पोर्टलाइन वैरिएंट्स को बुक करते हैं, तो पहले 5,000 ग्राहकों को 30,000 रुपए की छूट मिलेगी। यह ऑफर 6 सितंबर, 2024 तक वैलिड है।
स्कोडा इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, श्री पेट्र जनेबा ने कहा, “मोंटे कार्लो बैज का हमारे ग्राहकों के साथ एक खास रिश्ता है, जो खेल भावना और जीत के जज़्बे को दर्शाता है। हमें खुशी है कि हम स्लाविया मोंटे कार्लो को लॉन्च कर रहे हैं। यह भारत में हमारे ब्रांड को और आगे बढ़ाने की स्ट्रेटेजी का हिस्सा है। हमें उम्मीद है कि इस स्पेशल कार को भारतीय ग्राहक बहुत पसंद करेंगे।”
इस रेंज को रैली मोंटे कार्लो में शामिल होने की 112वीं वर्षगाँठ के अवसर पर लॉन्‍च किया गया है। स्लाविया मोंटे कार्लो में 1.0 और 1.5 टीएसआई इंजन ऑप्शन हैं। यह कार टॉर्नेडो रेड और कैंडी व्हाइट रंगों में उपलब्ध है, और दोनों के साथ ब्लैक छत और डिटेल्स हैं। अंदर की ओर, ऑल-ब्लैक स्पोर्टी इंटीरियर के साथ मोंटे कार्लो रेड थीम है।
वहीं, स्कोडा द्वारा लॉन्च किए गए स्पोर्टलाइन वैरिएंट्स कुशाक और स्लाविया के मौजूदा वैरिएंट्स में शामिल हैं। ये वैरिएंट्स मोंटे कार्लो की स्टाइल को अपनाते हैं और अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं। स्पोर्टलाइन वैरिएंट्स में छह एयरबैग्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ और एलॉय फुट पैडल जैसे फीचर्स शामिल हैं। कुशाक और स्लाविया को ग्लोबल एनसीएपी से फुल 5 स्टार रेटिंग मिली है, जो उन्हें और भी सुरक्षित बनाती है।

Leave a Reply