भाजपा ने सल्ट घटना पर आरोपित को पार्टी से किया निष्कासित

बेटी के साथ अत्याचार पर होगी कठोरतम कार्यवाही, राजनैतिक बयानबाजियों से बचें विपक्ष

देहरादून।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रानीखेत सल्ट में बेटी के साथ हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर आरोपित मंडल अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किया गया है। अध्यक्ष़ ने कठोरतम कार्यवाही का भरोसा जताया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मातृ शक्ति के साथ हुए अन्याय को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जहां तक संगठन के पक्ष की बात है तो तत्काल प्रभाव से घटना में संलिप्त नेता को सभी पदों से बर्खास्त करते हुए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में भाजपा सरकार अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। सभी से जांच प्रक्रिया में सहयोग करते हुए राजनैतिक बयानबाजियों से बचने का आग्रह किया है। इस प्रकरण में भी आरोपित छोटा हो या बड़ा, चाहे रसूखदार हो या किसी राजनैतिक दल से जुड़ा, हमारी सरकार कठोरतम कार्यवाही कर रही है।

उन्होंने विपक्ष के नेताओं समेत सभी पक्षों से सब्र रखने का आग्रह किया है। बेवजह बयानबाजियों से बचते हुए कानून को अपना काम करने का अवसर दें। यह ऐसा समय होता है जब पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए सभी लोगों को एक होने की जरूरत होती है। इससे पूर्व ऐसी जो भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई उनमें भी त्वरित सख्त कार्यवाही की गई है।

महेंद्र भटृ ने कहा कि रुद्रपुर घटना की बात हो,चाहे पौड़ी का अंकिता हत्याकांड हो, चाहे ताजा ताजा रुड़की हरिद्वार की घटना हो। इन सारे मुद्दों में, किसी में न्यायायिक प्रक्रिया निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है, जनभावना को देखते हुए एसआईटी गठित की गई है तो कहीं दूसरे पक्ष के आरोपों को मद्देनजर भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply