दीप्ती रावत ने हरियाणा मे किया चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनावों में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और दिल्ली के बाद हरियाणा में भी चुनाव प्रचार कार्यक्रमों के दौरान भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चे की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत भारद्वाज ने विभिन्न जन संपर्क अभियानों को सफलतापूर्वक नेतृत्व प्रदान किया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित मातृशक्ति दीप्ती रावत को सुनने के लिए मौजूद रहीं। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार मे हुए ऐतिहासिक विकास कार्यों और मातृ शक्ति के उत्थान व सशक्तिकरण के लिये हुए अभूतपूर्व कार्यों के बारे में दीप्ती रावत द्वारा किया गया संवाद एक सुखद अनुभूति थी।

गत दिवस गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदर्जीत सिंह के पक्ष मे महिला मोर्चा द्वारा महिला सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन मे दीप्ती रावत ने इंदर्जीत सिंह को लाखों मतों से विजय बनाने के अभियान के निमित्त उपस्थित अनेकों महिलाओं को मोदी सरकार के नेतृत्व में उनके जीवन में आए क्रांतिकारी परिवर्तन के बारे में भी जानकारी प्रदान की ।
इसके साथ ही भाजपा हरियाणा के उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित विशाल जनसभा में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में दीप्ती रावत ने बड़ी संख्या मे उपस्थित जन मानस को संबोधित किया और केंद्र सरकार की उपलब्धियों की विस्तृत चर्चा की और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सर्वाधिक मतदान करते हुए पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।

इसके साथ ही राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती ने महिला मोर्चा की बहनो के साथ, फरीदाबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर के पक्ष में घर-घर जा कर मतदान अपील करने की और उन्हें सर्वाधिक मतों से विजय बनाने हेतु चर्चा की और आगामी चुनाव प्रचार-प्रसार की रूपरेखा बनायी।
हरियाणा प्रवास के अत्यंत व्यस्त कार्यक्रमों के दौरान दीप्ती रावत ने महिला मोर्चे की कार्यकर्ताओं के घर जा कर उनसे और उनके परिवार जनो के साथ स्थानीय निवासियों से भी मुलाकात की।
इसके साथ ही उत्तराखंड के प्रवासी परिवारों से भी दीप्ती ने मुलाकात कर उनकी कुशल क्षेम जानी।
इस अवसर पर राज्यमंत्री व विधायक संजय सिंह, म.मो. प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा उषा प्रियदर्शिनी, म.मो राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी टीना बेंटिक, जिला अध्यक्ष गुरुग्राम कमल यादव, जिला अध्यक्ष गुरुग्राम महिला मोर्चा सोनिया, जिला अध्यक्ष फरीदाबाद राजबाला सरदाना, जिला उपाध्यक्ष भाजपा भारती भाकुनी, उत्तराखण्ड प्रकोष्ठ के संयोजक ओमप्रकाश भट्ट भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply