किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने बिहार की राजधानी पटना में अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया

पटना। भारतीय आभूषण उद्योग में अग्रणी नाम किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी ने पटना के फुलवारी शरीफ में अपने विशेष शोरूम के उद्घाटन के साथ अपना रणनीतिक विस्तार जारी रखा है। यह KISNA का बिहार में पहला एक्सक्लूसिव और पूरे भारत में 24वां शोरूम। इस विस्तार के साथ, KISNA देश भर में ग्राहकों को अद्वितीय शिल्प कौशल और कालातीत सुंदरता प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को और भी मजबूत करता है। शोरूम के भव्‍य शुभारंभ में हरि कृष्‍णा ग्रुप के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्‍याम ढोलकिया और KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी डायरेक्टर पराग शाह मौजूद थे।

पटना के फुलवारी शरीफ में फ्रेंचाइजी शोरूम का शुभारंभ किसना द्वारा अपने मार्केट का विस्तार और ग्राहकों पर केंद्रित विकास रणनीतियों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। चहल-पहल भरे इस शहर में अपनी उपस्थिति के साथ, किसना का लक्ष्य यहाँ के लोगों को पसंद के आभूषण उपलब्ध कराना तथा प्रतिस्पर्धी बाज़ार में अपनी जगह को अधिक मजबूती प्रदान करना है |

हरी कृष्णा ग्रुप के फाउंडर और एम.डी. श्री घनश्याम ढोलकिया ने अपने इस एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम की घोषणा पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि “हम इतिहास और परम्पराओं से भरे शहर पटना में अपनी शुरुआत को लेकर बेहद खुश हैं। बिहार में हमारा विस्तार नए क्षेत्रों में पहुँचने और बेहतरीन हीरे और सोने के आभूषणों के साथ विविध ग्राहकों की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। ‘हर घर किसना’ के दृष्टिकोण के साथ, हमारा लक्ष्य भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला डायमंड ज्वैलरी ब्रांड बनना है और हर महिला के हीरे के आभूषण खरीदने के सपने को साकार करना है।”

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर, श्री पराग शाह ने कहा, राजधानी पटना में हमारा पहला स्टोर खोलना सिर्फ शोरूम को बढ़ाना नहीं है, बल्कि यह हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता भी है। हम ऐसी जगह बनाने का प्रयास करते हैं जहां हर विजिट एक नई खोज दर्शाती हो, जहां हर आभूषण शिल्पकला और खूबसूरती की कहानी कहता हो। हमारा लक्ष्य पटना के आभूषण प्रेमियों के लिए बेहतरीन सेवा प्रदान करने वाला एक प्रमुख स्थान बनना है।

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के फ्रेंचाइजी पार्टनर, श्री अनिकेत राज और श्री शेष कुमार जी ने कहा, ” किसना डायमंड एंड ज्वेलरी के साथ साझेदारी हमारे लिए बहुत ही महत्पूर्ण है और हम उनके द्वारा पेश की जा रही अद्भुत ज्वेलरी के जरिये पटना के लोगों को बेहतर सेवाएं देने के लिए उत्साहित हैं। हम ग्राहकों को बेहद खूबसूरत और कहीं न मिलने वाली क्वालिटी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक साथ मिलकर हम पटना के ग्राहकों को एक बेहतरीन अनुभव देना चाहते हैं।”

किसना ने अपने व्यापार को बढ़ाने के अलावा, समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए कई सीएसआर गतिविधियां भी शुरू कीं है। इन गतिविधियों के अंतर्गत, किसना ने जरूरतमंदों को सिलाई मशीनें भेंट कीं, जिससे उन्हें खुद का रोजगार चलाने के लिए ज़रूरी हुनर सीखने में मदद मिलेगी । इसके अलावा, ब्रांड ने जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने और पटना के फुलवारी शरीफ में स्थित अपने उपभोक्ता द्वारा की गई प्रत्येक खरीदारी की ओर से पौधे लगाने के लिए भी प्रतिबद्धता जताई है।

किसना डायमण्ड एण्ड गोल्ड ज्वैलरी के विषय में

किसना डायमण्ड एंड गोल्ड ज्वैलरी भारत में बिकने वाले सबसे बड़े ज्वैलरी ब्राण्ड्स में से एक है। 2005 में लॉन्च हुए किसना के आज भारत के 28 राज्यों में 3,000 से ज्यादा आउटलेट्स हैं। वे 14 कैरेट और 18 कैरेट डायमण्ड और गोल्ड ज्वैलरी में रिंग्स, ईयरिंग्स, पेंडेन्ट्स, मंगलसूत्र, नेकलेसेस, चूडियों, ब्रेसलेट्स और नथ (नोज़ पिन) की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करते हैं, जोकि 100% प्रमाणित और बीआईएस हालमार्कड होती हैं। पारदर्शी और ग्राहक के लिये अनुकूल नीतियों के साथ गुणवत्ता एवं शुद्धता के कारण किसना डायमण्ड एण्ड गोल्ड ज्वैलरी थोड़े ही समय में एक स्थापित और भरोसेमंद ब्राण्ड नेम बन गया है।

किसना डायमण्ड एंड गोल्ड ज्वैलरी, हरि कृष्णा ग्रुप का एक हिस्सा है, जो कि दुनिया के हीरा उद्योग में अग्रणी है और हीरों का उत्पादक तथा निर्यातक है। यह ब्रांड अपने नैतिक मानकों, उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता, उत्पाद की गुणवत्ता और पारदर्शी व्यावसायिक प्रथाओं के लिए पहचाना जाता है।

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म एक क्यूरेटेड स्पेस है जहां सुंदरता के साथ सुविधा मिलती है। आपके भरोसेमंद ऑनलाइन ब्रांड के रूप में, हम हीरे और सोने के आभूषणों के नवीनतम डिज़ाइन पेश करते हुए एक निर्बाध खरीदारी अनुभव प्रदान करते हैं। प्रामाणिक और स्टाइलिश वस्तुओं के लिए www.kisna.com विजिट करें।

Leave a Reply