जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी के लॉन्च के साथ जेएसडब्ल्यू वन कर रहा प्राइवेट ब्रैंड्स में प्रवेश

वित्त वर्ष 27 तक 10,000 करोड़ रुपए का राजस्व हासिल करने का लक्ष्य

नई दिल्ली। बिलियन अमेरिकी डॉलर के मूल्यांकन वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप की सहायक कंपनी, जेएसडब्ल्यू वन ने आज जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी के लॉन्च की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए नए मानक स्थापित करते हुए, भारत की निर्माण महत्वाकांक्षाओं को सशक्त बनाना है। बीआईएस-प्रमाणित जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी बार्स, ग्राहकों को एक टीएमटी में 10 गुना लाभ प्रदान करके नए मानक स्थापित करते हैं। इसमें श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ रिब डिज़ाइन, बेहतर रसायन विज्ञान, संक्षारण प्रतिरोध, यूरोपीयन तकनीक, बजट अनुकूलता, उच्चतम लचीलापन और मोड़ने की क्षमता, बढ़ी हुई संरचनात्मक शक्ति, सर्वोच्च कंक्रीट पकड़, समान गेज और आयाम तथा गर्मी / भूकंप प्रतिरोध शामिल है, जो कि जेएसडब्ल्यू की विरासत के रूप में इसके स्टील में निहित है।

जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी बार्स, गुणवत्ता और प्रदर्शन के अंतर को खत्म करते हैं, जिसका अक्सर ग्राहकों और निर्माण कंपनियों द्वारा सामना किया जाता है। ये सरिए अपने साथ क्षेत्रीय बाजारों में प्रचलित स्थानीय गैर-मानक टीएमटी ब्रैंड्स की चुनौती का समाधान लेकर आते हैं। इस प्रकार, ये सरिए निर्माण क्षेत्र में सार्थक बदलाव लाने में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। अपनी उच्च शक्ति, बारीकी से निर्माण और कम कंक्रीट आवश्यकताओं की वजह से कम सरिए की आवश्यकता के साथ ये सरिए निर्माण की कुशलता में सुधार करते हैं, जो परिणाम के रूप में तेजी से बार प्लेसमेंट और हल्का क्रेन भार प्रदान करते हैं। इसकी इनोवेटिव डिज़ाइन, टीएमटी सरियों की खपत को कम करती है, जिसके माध्यम से ग्राहकों की लागत में महत्वपूर्ण रूप से बचत होती है। यह परिणाम के रूप में, पतले कॉलम्स और अधिक इंटीरियर फ्लोर स्पेस व कारपेट एरिया प्रदान करता है।

पार्थ जिंदल, डायरेक्टर, जेएसडब्ल्यू वन प्लेटफॉर्म्स, ने कहा, “जैसा कि हम टेक्नोलॉजी के माध्यम से पूरे भारत में अपनी पहुँच का विस्तार कर रहे हैं, हम पाते हैं कि बाजार में हमारे ग्राहकों को किफायती कीमतों पर उच्च गुणवत्ता वाले टीएमटी खोजने के लिए भारी संघर्ष करना पड़ता है। बाजार में अमानक और अपुष्ट प्रोडक्ट्स की भरमार है। इन्हीं बाजारों को हम जेएसडब्ल्यू वन के लिए अरबों डॉलर के एक बड़े अवसर के रूप में देखते हैं। इसे संबोधित करने के लिए ही हमने प्राइवेट ब्रैंड्स बिज़नेस की स्थापना की है। जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी हमारा पहला प्राइवेट ब्रैंड प्रोडक्ट है, और हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में ऐसे और भी प्रोडक्ट्स लॉन्च करेंगे।”

उक्त लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए गौरव सचदेवा, सीईओ, जेएसडब्ल्यू वन प्लेटफॉर्म्स, ने कहा, “विगत तीन वर्षों में, हम भारत भर के 18 राज्यों में अपने कारोबार का विस्तार करने में सक्षम रहे हैं और मैन्युफैक्चरिंग, कंस्ट्रक्शन तथा इंफ्रास्ट्रक्चर सेग्मेंट्स में हमारे पास 50,000 पंजीकृत ग्राहक हैं। जैसा कि हम थर्ड पार्टी ब्रैंड्स के साथ अपनी सूची का विस्तार कर रहे हैं, इसी के तहत हमने इस वर्ष की शुरुआत में प्राइवेट ब्रैंड्स बिज़नेस की नींव रखी थी, ताकि अपने ग्राहकों के लिए मानकीकृत और गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स निर्मित कर सकें। हमने अपने पहले प्रोडक्ट के रूप में जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी लॉन्च किया है, क्योंकि हम गहनता से समझते हैं कि देश भर में हमारे ग्राहकों को उस विश्वसनीय टीएमटी ब्रैंड की तलाश करने में कड़ा संघर्ष करना पड़ता है, जो बीआईएस मानक पर खरा उतरता हो। जेएसडब्ल्यू वन टीएमटी एक संक्षारण प्रतिरोधी और बजट अनुकूल सरिया है, जो अपनी श्रेणी की सर्वोत्तम रिब डिज़ाइन, बेहतर रसायन विज्ञान, उच्चतम लचीलापन और मोड़ने की क्षमता प्रदान करता है।”

Leave a Reply