हताशा का परिणाम हैं कांग्रेस के अमर्यादित बोल :BJP

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस की ओर से उसके नेताओं पर अनर्गल आरोप और अमर्यादित बोल को लगातार मिल रही हार और खीज का परिणाम बताते हुए कहा कि बिना सबूतों के आरोप लगाने से कांग्रेस नेता बाज आये।

भाजपा मीडिया प्रभारी चौहान ने एक जारी बयान में कहा कि अंकिता हत्याकांड में कांग्रेस (Congress) को न दिवंगत बेटी अंकिता और न ही उस परिवार से कांग्रेस को कोई लेना देना है, बल्कि वह शुरुआत से ही किसी न किसी तरह भाजपा नेताओं को निशाने पर लेकर दुष्प्रचार को हवा दे रही है। उन्होंने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि पूर्व में अंकिता के परिजनों की ओर से कांग्रेस की हर सुझाव को ठुकराने के बाद एकाएक वह कैसे चरित्र हनन की राजनीति पर उतारू हो गयी है। कांग्रेस ने पहले भी यात्रा निकाली थी, तब उसमें न अंकिता के परिजनों ने शिरकत की और न ही उसे स्थानीय स्तर पर कोई सहयोग मिला।

इस बार अंकिता के परिजनों के द्वारा आवेश में कुछ आरोपों को ढाल बनाकर कांग्रेस अब भाजपा के नेताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर उन्हें चारित्रिक रूप से बदनाम करने की साजिश कर रही है। हालांकि अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए जांच एजेंसियों ने कोई कसर नही छोड़ी है। मुख्यमंत्री स्तर तक परिजनों और प्रशासन का संवाद बना हुआ है। परिजनों की ओर से अब तक जिस तरह से जांच में सहयोग की मांग की गयी, उसे समय पर पूरा किया गया।

उन्होंने कहा कि परिजनों को आधार बनाकर कांग्रेस हवा दे रही है, असल में वह आवेश में कही गयी बात है। एक कथित एक्टिविस्ट के समर्थन में वह अपनी बात पहुंचाते हुए यहां तक पहुंच गयी। अगर कांग्रेस उस वीआईपी को जानती थी तो बार बार उसके नाम के उल्लेख करने की मांग पर बैक फुट पर क्यों आयी। कांग्रेस कहीं न कहीं अंकिता के परिजनों को आगे कर भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा को कंफ्यूज्ड नेता करार देते हुए कहा कि वह बताये कि वह मूल निवास के मुद्दे पर आंदोलनकारियों का समर्थन करने की बात कहकर अब इससे मुकरने और रिसर्च की बात क्यों कर रहे हैं? उल्टा भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं। भाजपा स्पष्ट कर चुकी है कि सख्त भू कानून तथा मूल निवास पर भाजपा ही जनपक्षीय निर्णय लेगी।

Leave a Reply