सुशांत खत्री ने बच्चों को कराया दो दिनों का वर्कशॉप

सिलीगुड़ी। सुशांत खेत्री सुशांत डांस के क्षेत्र में आज एक जाना पहचाना नाम है । नेपाल के रहने वाले सुशांत खेत्री ने सिलीगुड़ी में दो दिनों का वर्कशॉप किया। उनके इस वर्कशॉप में 200 से भी ज्यादा बच्चों ने भाग लिया। जीके इंस्टीट्यूट ने इस वर्कशॉप का आयोजन किया। तथा जीके इनसिट्यूट के कई सहयोगी डांस अकादमी के स्टूडेंट इस वर्कशॉप में सुशांत खत्री के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आए ।

जीके इंस्टीट्यूट के ओनर रितिक शर्मा ने बताया कि उनके इंस्टिट्यूट का मुख्य उद्देश्य है, कि सभी बच्चों को तथा प्रतिभाशाली बच्चों को आगे लाना हर तरह से जिस छेत्र से भी वो आते हैं। खेल , डांस, पढाई उसमें उन्हें पूरी तरह से तैयार करना साथ ही सिलीगुड़ी के माध्यम से बच्चों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देना जहां से उनके करियर के रास्ते उनके ऊंचाई के रास्ते खुलते हो। उनसे बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि इंस्टिट्यूट में डांस के साथ पढ़ाई के साथ खेलकूद करते जिमनास्टिक सभी की एजुकेशन हम अपने इंस्टिट्यूट में देते हैं। और इस तरह के वर्कशॉप अपने बच्चों के लिए हम आए दिन करते रहते हैं।

आगामी दिनों में इससे भी बड़ा वर्कशॉप हम अपने बच्चों के लिए कर सके ऐसी तैयारी अभी से हो रही है। सिलीगुड़ी की जानी पहचानी एम डांस प्लेनेट अकैडमी कि ओनर सविता शर्मा . ने बताया कि बच्चों के लिए ऐसे वर्कशॉप आयोजित करना बहुत जरूरी है। इस वर्कशॉप में बच्चे काफी कुछ सीख रहे हैं, की कैसे उन्हे डांस में और अच्छा करना है, और सीखना है,मेहनत करनी है, आगे बढ़ने के लिए।
बच्चों के अभिभावक इस वर्कशॉप में अपने बच्चो का उत्साह बढ़ा रहे थे। वही सुशांत खत्री ने कहा की सिलीगुड़ी में बार बार आना चाहूंगा अच्छा लगता है। और यहां मेरे भाई दोस्त सभी है।

Leave a Reply