लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग हुए गौतम गंभीर

नयी दिल्ली। Ipl 2024 से पहले गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग हो गए हैं। इसके बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) से जुड़ गए हैं। दरअसल, गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के पहले सीजन से बतौर मेंटॉर के पद पर थे, जिसके बाद बुधवार को उन्होंने घोषणा करते हुए केकेआर से जुड़ने की जानकारी दी। केकेआर में वो बतौर मेंटॉर नियुक्त हुए हैं।

दरअसल, गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ने एलएसजी से अलग होने के बात ट्वीट करते हुए सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, प्लेयर्स के साथ सभी का आभार जताया है। साथ ही भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

गंभीर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ अपनी शानदार सफर की समाप्ति की घोषणा करता हूं। मैं सभी खिलाड़ियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और यात्रा को यादगार बनाने वाले हर व्यक्ति के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करता हूं।
केकेआर में जुड़ने के बाद गंभीर ने कहा कि मैं भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं। लेकिन ये अलग है। यह वहीं पर वापस आ गया है जहां से ये सब शुरू हुआ था। आज, जब मैं एक बार फिर उस पर्पल और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मेरे गले में रुंधन और दिल में आग है। मैं न केवल केकेआर में वापसी कर रहा हूं। बल्कि मैं आनंद के शहर में वापस आ रहा हूं। मैं वापस आ गया हूं, मैं भूखा हूं। मैं 23वें नंबर पर हूं अमी केकेआर।

Leave a Reply