अरविंद पांडे के समर्थन में लगे नारे, सियासी पारा चढ़ा

नैनीताल। बीजेपी (BJP)विधायक अरविंद पांडे उधमसिंह नगर नैनीताल लोकसभा सीट के गरमपानी क्षेत्र में रामलीला में पहुंचे। इस दौरान विधायक अरविंद पांडे(  Arvind Pandey) के समर्थन में नारे लगाए गए। नारे थे- हमारा सांसद कैसा हो, अरविंद पांडे जैसा हो। इन नारों ने उत्तराखंड (Uttarakhand) की सियासत को गर्मा दिया है।
पूर्व प्राथमिक शिक्षा और खेल मंत्री अरविंद पांडे आजकल नैनीताल उधमसिंह नगर लोकसभा (Loksabha)क्षेत्र में आने वाले गरमपानी और नैनीताल क्षेत्र के भ्रमण पर हैं। इसके साफ मायने लगाए जा रहे हैं कि विधायक यहां से टिकट चाह रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में सर्दी की शुरुआत के साथ पारा भले ही गिरने लगा हो, लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 का सियासी पारा भी राजनीतिज्ञों पर चढ़ने लगा है। बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी दावेदारी पेश करनी शुरू कर दी है।
पूर्व मंत्री अरविंद पांडे जब नैनीताल उधमसिंह नगर सीट के गरमपानी क्षेत्र में एक रामलीला के कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां उनका जोरदार नारों के साथ स्वागत किया गया। अरविंद पांडे का रामलीला कमेटी द्वारा स्वागत करने के साथ ही जोरदार नारे भी लगाये जाते हैं। जिसमें नारे लगा रहे लोग कहते हुए दिख रहे हैं कि हमारा सांसद कैसा हो अरविंद पांडे जैसा हो।इससे साफ हो गया है कि अरविंद पांडे इस सीट पर अपनी तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply