ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, पति निकला हत्यारा

हरिद्वार। बीते दिनों हुए ब्लाइंड मर्डर केस (Blind murder case) का नगर कोतवाली पुलिस और सीआईयू की टीम ने खुलासा कर दिया। पुलिस (Police) ने महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार( Arrested) किया है । आरोपी को अपनी पत्नी के चाल और चरित्र पर शक थाउसने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं मानीलिहाजा, आरोपी ने उसे ठिकाने लगाने के लिए खौफनाक साजिश रहीइसी के तहत आरोपी पति लकड़ी लेने के बहाने उसे जंगल ले गया और गला घोंट दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल (Senior Superintendent of Police Pramendra Singh Dobal)ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि 29 सितंबर को पुराना औद्योगिक क्षेत्र स्थित रबड़ फैक्ट्री के सामने जंगल में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post-mortem report) में महिला की गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई थी। उसके बाद से ही पुलिस और सीआईयू की टीमें लगातार जांच में जुटी थी, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पा रही थी। 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने महिला से शादी की थी। इससे पहले महिला की तीन शादियां हो चुकी थी। तीनों पति से एक-एक बच्चा था। उसका चाल चलन सही न होने पर उसने हत्या की योजना बनाई। 27 सितंबर को लकड़ी बीनने के बहाने औद्योगिक क्षेत्र स्थित जंगल में ले गया। जहां उसका पहले गला दबाया और फिर नाड़े से  गला घोंट दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज ना आए, इसके लिए उसने कुर्ते को फाड़कर उसके मुंह पर बांध दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया था।

Leave a Reply