देश में भाजपा ने लगाया अघोषित आपातकाल : आतिशी

नयी दिल्ली । आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी (Delhi Cabinet Minister Atishi ) ने गुरुवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections ) में अपने निश्चित हार से भारतीय जनता पार्टी ( BJP )ने बौखलाहट में पूरे देश में अघोषित आपातकाल लगा दिया है।

आतिशी ने कहा, भाजपा जान चुकी है कि वर्ष 2024 में उसका सत्ता से बाहर जाना तय इसलिए बौखलाहट में विपक्ष के नेताओं को डरा-धमकाकर, उन्हें जेल में डाला जा रहा है। ईडी द्वारा संजय सिंह की गिरफ़्तारी भी इस अघोषित आपातकाल में विपक्ष की आवाज़ को दबाने का प्रधानमंत्री मोदी का प्रयास है।

भाजपा प्रवर्तन निदेशालय ( Ed ) और केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के दम पर 2024 का चुनाव लड़ रही है, इसलिए अपना रास्ता साफ़ करने के लिए विपक्ष के हर नेता को निशाना बना रखा है और इसी क्रम में कल भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी और उनके ख़ास दोस्तों के भ्रष्टाचार (corruption)पर बुलंदी से आवाज़ उठाने वाले संजय सिंह को गिरफ़्तार किया गया।

उन्होंने भाजपा और टीवी पर झूठे आरोप लगाने वाले भाजपा प्रवक्ताओं को चुनौती देते हुए कहा, यदि कल की रेड में ईडी को संजय सिंह  के घर से एक रुपये के भी भ्रष्टाचार का सबूत मिला है तो वह देश के सामने प्रस्तुत करे या फिर राजनीति(politic) छोड़ दे। संजय सिंह की गिरफ़्तारी का सिर्फ़ एक कारण है कि वह संसद में भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल खोलते है।

भाजपा ने संजय सिंह की आवाज़ को दबाने के लिए पहले उन्हें संसद से निलंबित किया और उसके बाद ईडी भेज गिरफ़्तार कर लिया। मोदी और उनके ख़ास दोस्तों और उसके भ्रष्टाचार को उजागर करना संजय सिंह की गिरफ़्तारी का कारण बना।

Leave a Reply