केजरीवाल ने कहा, हम गाली गलौज की राजनीति नहीं, बल्कि ‘गारंटी’ देने की बात करते हैं

सतना। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (  Arvind Kejriwal) ने आज कहा कि हम गाली गलौज की राजनीति नहीं, बल्कि दस बड़ी ‘गारंटी’ देने की बात करते हैं। केजरीवाल यहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी मौजूद रहे।

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें गाली देनी नही आती है, लिहाजा वे गाली गलौज की राजनीति नहीं करते है, बल्कि दस बडी गारंटी के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, सस्ती बिजली, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की बात करते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि प्रदेश मे एक बार हमे मौका दीजिये, आप कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा के लिये भूल जायेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि गंगा मैया की धारा उल्टी चल नहीं सकती।

केजरीवाल की गारंटी खाली नहीं जा सकती। गारंटी रोजगार की आम आदमी पार्टी देती है। दो राज्यों में रोजगार की गारंटी मिल रही। दस दिन पहले 12 हजार शिक्षकों को पक्की नौकरी दी है। पंजाब में 31 हजार से ज्यादा नौकरी दे चुके हैं। तीन सौ यूनिट तक बिजली फ्री दे रहे हैं। भाजपा सरकार अभी मध्यप्रदेश में एक हजार रुपए दे रही हैं और कहा जा रहा है कि धीरे धीरे तीन हजार कर देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब सरकार तो हर माह पांच से छह हजार की बिजली मुक्त में दे रही है।

Leave a Reply