सावन स्पेशल गाना तेरे नाम से ओ भोले रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे का सावन स्पेशल गाना तेरे नाम से ओ भोले रिलीज हो गया है। तेरे नाम से ओ भोले गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) से रिलीज किया गया है। रितेश पांडेय ने गाना तेरे नाम से ओ भोले को लेकर कहा, सावन में यूं तो मेरे सभी गाए गाने एक से बढ़कर एक हैं लेकिन यह गाना और भी बेहतरीन है।

 इसे आप सभी सुने और अपना प्यार और आशीर्वाद दें। सारेगामा हम भोजपुरी से मेरा विशेष लगाव रहा है और हमने मिलकर एक साथ बेहतरीन काम किये हैं और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि बाबा भोलेनाथ सबों के दुखों को हरण करते हैं। इसलिए लोगों को पूरी भक्ति भाव के साथ बाबा की पूजा अर्चना करनी चाहिए। भोलेनाथ तो कण कण में बसते हैं बस उनका आह्वान दिल से करने की जरूरत है।

गाना तेरे नाम से ओ भोले रितेश पांडेय ने गाया है जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में वर्षा सिंह का अपीयरेंस नजर आया है। गाने के गीतकार आर आर पंकज हैं और संगीतकार सैफ अली हैं। वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं। डीओपी संतोष यादव और नवीन हैं। कोरियोग्राफर सनी है।

Leave a Reply