मौसम के चलते प्रधानमंत्री के मध्यप्रदेश दौरे में बदलाव

शहडोल जिले की फिलहाल यात्रा नहीं करेंगे PM

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को एक दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे में मौसम के चलते बदलाव किया गया है और अब मोदी शहडोल जिले की यात्रा फिलहाल नहीं करेंगे।

भोपाल का कार्यक्रम पूर्व की तरह निर्धारित है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो संदेश के जरिए यह जानकारी स्वयं दी।

उन्होंने बताया कि शहडोल में मंगलवार को भारी बारिश की आशंका के चलते मोदी का वहां का दौरा स्थगित किया गया है। चौहान ने स्पष्ट करते हुए कहा कि दौरा रद्द नहीं हुआ है, स्थगित हुआ है। मोदी की यात्रा के लिए टैंट आदि की जो तैयारियां की गयी हैं, वे बनी रहेंगी। शीघ्र ही मोदी की यात्रा की नई तिथि घोषित की जाएगी।

चौहान ने कहा कि 27 जून को भारी बारिश की आशंका के चलते मोदी का शहडोल जिले में लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया गया है। कल हजारों की तादाद में जनता का समुद्र लालपुर में उमड़ने वाला था, लेकिन भारी बारिश की आशंका के कारण जनता को किसी भी तरह की परेशानही नहीं हो, यह प्रधानमंत्री चाहते हैं।

यदि भारी बारिश हुयी तो आने वाली जनता को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, इसलिए दौरा स्थगित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जल्दी ही नई तिथि मौसम की अनुकूलता देखते हुए घोषित की जाएगी। मोदी लालपुर और पकरिया जल्दी ही आएंगे। टैंट और अन्य व्यवस्थाएं वहां यथावत खड़ी रहेंगी। लेकिन भोपाल का दौरा यथावत है।

Leave a Reply