सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, 10 करोड़ योगदान करने की बात कही

महा ठग सुकेश चंद्रशेखर ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखकर ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों के लिए 10 करोड़ रुपये स्वीकार करने की अनुमति मांगी है। मंत्री को लिखे पत्र में सुकेश ने कहा कि यह योगदान उनके निजी कोष से है जो उनकी कमाई के ‘वैध स्रोत’ से है।

वर्तमान में जेल में बंद सुकेश ने कहा कि फंड का इस्तेमाल उन बच्चों की शिक्षा के लिए किया जा सकता है जिन्होंने दुर्घटना में अपने माता-पिता को खो दिया है।

इस महीने ओडिशा के बालासोर में एक भयानक ट्रिपल-ट्रेन दुर्घटना में कम से कम 288 लोग मारे गए और 1,200 से अधिक घायल हो गए। रेलवे की सिफारिश के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दुर्घटना की जांच शुरू की।

ट्रेन हादसे को ‘दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना’ करार देते हुए सुकेश ने कहा कि इस त्रासदी ने उन्हें पूरी तरह से झकझोड़कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा दिल और प्रार्थना उन सभी बहनों और भाइयों और उनके परिवारों के साथ है।

सुकेश ने कहा कि जैसा कि हमारी सरकार पहले से ही प्रभावितों को सभी आवश्यक चीजें प्रदान कर रही है, मैं एक जिम्मेदार और अच्छे नागरिक के रूप में 10 करोड़ रुपये के इस फंड का योगदान कर रहा हूं, विशेष रूप से उन परिवारों / बच्चों, हमारे भविष्य के युवाओं के लिए जिन्होंने अपने परिवार के कमाने वाले/अपने प्रियजनों को खो दिया है।

Leave a Reply