राजनीति में भ्रष्टाचार की जगह नहीं : पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बिना ही उनपर जमकर निशाना साधा। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर दौसा में सचिन पायलट ने सभा की। पायलट ने गुर्जर छात्रावास पहुंचकर राजेश पायलट की मूर्ति का भी अनावरण किया।

इस जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि राजनीति में भ्रष्टाचार की जगह नहीं है। हम स्वच्छ और भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति चाहते है। हम स्पष्ट सोच के साथ राजनीति में आगे बढ़ रहे है। मैंने युवाओं के हित की बात कही है और मैं अपनी बात से पीछे नहीं हटूंगा। उन्होंने कहा कि आगे भी जनता और युवाओं के हक के लिए अपनी आवाज उठाता रहूंगा।

गौरतलब है कि संभावना थी कि सचिन पायलट नई पार्टी बनाने पर विचार कर रहे है। कयास लगाए जा रहे थे कि पिता की पुण्यतिथि के मौके पर वो नई पार्टी का ऐलान करेंगे हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इस जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में कमी है तो उसे दूर करना हमारा काम है। उन्होंने पेपर लीक पीड़ितो को मुआवजा दिए जाने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं उन युवाओं के साथ हूं जिनके साथ धोखा हुआ है। सच्चे मन से मदद करने के लिए हमारा दिल बड़ा होना चाहिए।

उन्होंने वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने उनके कई सवालों का विरोध किया है। उन्होंने खान आवंटित कर दी और चोरी पकड़ी जाने पर उसे रद्द कर दिया। आवंटन को किया गया था तो उसका पूरा हिसाब भी तो देना चाहिए। भ्रष्टाचार को ऐसी ही जाने नहीं दे सकते।

Leave a Reply