भाजपा ने विपक्ष पर निशाना साधने के लिए गाने का लिया सहारा

उत्तर प्रदेश शहरी स्थानीय निकाय चुनावों से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मतदाताओं तक पहुंचने और विपक्षी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने के लिए गाने का सहारा लिया है।

‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आए’ शीर्षक वाले पैरोडी ट्रैक के साथ भाजपा का नया अभियान गीत गैंगस्टर से राजनेता बने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद का संदर्भ भी दिया गया है, जिनकी हाल ही में प्रयागराज में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वीडियो के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के मोंटाज चलते हैं। बीजेपी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख पर हमले की शुरुआत करते हुए एक वीडियो जारी किया, जिसमें लिखा था, गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आए, दागों में फिर से यूपी को वापस जलाएं। वीडियो में अखिलेश यादव को मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद से मुलाकात करते हुए भी दिखाया गया है। गाने में कहा गया है कि जेपी के सपनों को तोड़ दे वह बेटा तुम ही तो थे एक बार फिर से आकर टोंटी चुराइए गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए।

सपा नेत्री जूही सिंह ने इस वीडियो पर कटाक्ष करते हुए लिखा,’नेताजी,अखिलेश जी को मानने,जानने वाले असंख्य लोगों को गुंडा कहना ,अखिलेश जी की छवि को जान बूझकर कर हानि पहुंचाने का प्रयास है।

Leave a Reply