असम: सत्ता में आने पर सभी युवाओं को रोजगार और मुफ्त बिजली देंगे: केजरीवाल

गुवाहाटी। आम आदमी पार्टी ने असम में सत्ता आने पर मुफ्त बिजली और सभी युवाओं को रोजगार देने वादा किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि आप सरकार ने सात वर्षों में दिल्ली का चेहरा बदल दिया और असम में भाजपा भी लगभग इतने ही समय के लिए सत्ता में रही है, लेकिन उसने ‘गंदी राजनीति के अलावा कुछ नहीं’ किया।

शर्मा की पत्नी द्वारा चलाये जा रहे निजी स्कूल को लेकर असम के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘जिस राज्य में मुख्यमंत्री की पत्नी एक निजी स्कूल चलाती हैं, आप इस सरकार से सरकारी स्कूलों में सुधार की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?’’ भाजपा नेता के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर उन पर मुकदमा चलाने की शर्मा की धमकी पर केजरीवाल ने कहा कि असम के उनके समकक्ष ने राज्य के लोगों की संस्कृति नहीं सीखी है, जो अपने मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘दो दिनों से वह (शर्मा) मुझे धमकी दे रहे हैं कि मुझे जेल में डाल देंगे। क्या मैं आतंकवादी हूं? मैं हिमंत बाबू को अपने घर दिल्ली में चाय पीने के लिए आमंत्रित करता हूं और अगर वह समय दे सकते हैं, तो मेरे साथ भोजन भी कर सकते हैं।’’ आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, ‘‘मैं उन्हें शहर दिखाऊंगा कि हमने वहां क्या शानदार काम किया है।

 

Leave a Reply