अनिका विजय ने एक्स बॉयफ्रेंड पर मारपीट और शोषण का लगाया आरोप

मुंबई। मलयालम पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण ने एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया है। अनिका विजय विक्रमण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

इसमें उनकी आंखों और चेहरे पर चोट के निशान हैं। फोटोज में उनकी हालत इतनी खराब है कि पहचानना भी मुश्किल है। अनिका ने तस्वीरें शेयर कर बताया कि उनकी ऐसी हालत उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने की है। अनिका ने कहा कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया।

अनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, ‘मेरे साथ जो हुआ, उसे अतीत में छोड़े जाने के बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। मेरे परिवार पर लगातार कीचड़ उछाला जा रहा है।’ अनिका ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनके साथ पहले भी मारपीट होती थी।

उन्होंने तब पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं की थी, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड पैरों में गिरकर रोने लगा था। इसके अलावा अनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं बदकिस्मती से अनूप पिल्लई नाम के एक शख्स को डेट कर रही थी। लेकिन उसने मुझे मेंटली और फिजिकली बहुत टॉर्चर किया। मैंने उसके जैसा आदमी आज तक नहीं देखा।

इतना सबकुछ होने के बाद भी वह मुझे धमकी दे रहा है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह कभी ऐसा करेगा।जब पहली बार उसने मुझे पीटा तो हम चेन्नै में थे। तब वह मेरे पैरों पर गिर पड़ा और रोने लगा। मैं बेवकूफ थी जो उसे माफ कर दिया। दूसरी बार तब पीटा जब हम बेंगलुरू में थे।

तब मैंने पुलिस में शिकायत की थी। लेकिन उसने पुलिसवालों को पैसे खिला दिए। उन्होंने हमसे आपस में मामला सुलझाने के लिए कहा। जिससे उसकी मनमानी बढ़ती गई।

अनिका ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट
अनिका ने पोस्ट के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस बारे में उन्होंने लिखा है कि यह तस्वीर उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा अटैक किए जाने से पहले क्लिक की थी। मैं अपना नया हेयरकट दिखाने को लेकर बहुत एक्साइटेड थी।

अनिका विजय विक्रमण ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ वॉटसऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने किए की माफी मांग रहा है।

Leave a Reply