दुल्हन के गहनों पर हाथ साफ करने वाले दोनों चोर गिरफ्तार

नैनीताल । उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने रूद्रपुर में शादी के मंडप से दुल्हन के गहने व नगदी चुराने के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से चोरी के बेशकीमती गहने भी बरामद कर लिये गये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत आठ फरवरी को अल्मोड़ा के मल्ला खोल्टा, सुनारी नौला निवासी दिनेश चंद्र के पुत्र दीपक की बारात रूद्रपुर के आवास विकास स्थित न्यू संगम वाटिका वैंकट हाल में आयी थी।

जब बारात गेट पर पहुंची और स्वागत समारोह चल रहा था। इसी दौरान दुल्हन के गहने व नकदी भरा बैग चोरी हो गया। इस मामले की शिकायत तत्काल पीड़ित दिनेश चंद्र की ओर से ट्रांजिट कैम्प पुलिस को की गयी।

इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टी एस मंजूनाथ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने आखिरकार इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों में पंकज पाल उर्फ भोला निवाासी संतोषी माता मंदिर, खेड़ा, थाना रूद्रपुर व शाहबाज उर्फ चाइनीज निवासी लालपुर, थाना किच्छा, ऊधमसिंह नगर शामिल हैं।

आरोपियों के पास से चोरी गये गहने व नकदी भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी नशेड़ी किस्म के हैं और दोनों ने नशे की लत को पूरा करने के लिये चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

Leave a Reply