डॉ निशंक ने गडकरी का आभार जताया

देहरादून । हरिद्वार संसदीय क्षेत्र को 1,036.23 करोड़ की योजना की सौगात देने पर हरिद्वार सांसद डॉ निशंक ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का जताया आभार।

उत्तराखंड में लगातार डबल इंजन की सरकार कई विकास परियोजनाएं सौगात के रूप में प्रदेश वासियों को दे रही है। इसी कड़ी में केंद्र सरकार ने उत्तराखंड के देहरादून जिले के हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 7 (पुराना NH-24) के स्पर भनियावाला ऋषिकेश रोड को फोरलेन बनाने को एचएएम मोड के तहत 1,036.23 करोड़ रुपए की लागत के साथ स्वीकृति प्रदान की है।

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर उत्तराखंड वासियों को यह खुशखबरी दी जिसको री ट्वीट करते हुए हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी का आभार जताते हुए लिखा है कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के गरिमामयी नेतृत्व में केंद्र सरकार देवभूमि उत्तराखंड के विकास तथा जन कल्याण हेतु प्रतिबद्ध हैं।

इससे स्थानीय नागरिकों के साथ ना केवल अन्य राज्यों से आए लोगों को राहत मिलेगी बल्कि देश विदेश से आ रहे पर्यटकों और तीर्थयात्रियों को भी सुविधा मिल सकेगी साथ ही उन्होंने लिखा है कि “इस व्यापक जनहित कार्य कार्य हेतु देव भूमि उत्तराखंड की संपूर्ण जनता की ओर से यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं सड़क परिवहन तथा राजमार्ग मंत्री आदरणीय नितिन गडकरी जी का आभार।”

Leave a Reply