शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार, महिला के ऊपर किया था पेशाब

नई दिल्ली। एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है। फरार चल रहे मिश्रा को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें दिल्ली लाया जा चुका है। आरोपी शंकर मिश्रा को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया, “मामले में आगे की जांच के लिए शंकर मिश्रा को दिल्ली लाया गया है। कई छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 3 जनवरी को उसने अपना फोन बंद कर दिया था और उसकी आखिरी लोकेशन बेंगलुरू बताई गई थी।

इससे पहले, महाराष्ट्र और बेंगलुरु में दिल्ली पुलिस की टीमों ने छापेमारी की और आरोपी के फरार होने के बाद उसके रिश्तेदारों सहित विभिन्न लोगों से पूछताछ की।इस बीच, जांचकर्ताओं ने जांच में शामिल होने और अपने बयान दर्ज करने के लिए दो पायलटों और चालक दल के सदस्यों को भी बुलाया है।

मिश्रा पर धारा 510 (शराबी व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक रूप से दुराचार), 509 (एक महिला की मयार्दा का अपमान करना), 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थान पर या उसके पास कोई अश्लील गीत, गाथागीत या शब्द गाता है, सुनाता है या उच्चारण करता है), 354 (शील भंग करने का इरादा) आईजीआई हवाईअड्डे के पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ विमान नियम अधिनियम की एक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply