अभद्रता के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

नोएडा।नोएडा पुलिस ने  भाजपा नेता को अभद्रता के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। भाजपा नेता के कार के शीशों में काली पट्टी लगी हुई थी और गाड़ी का कागज भी नहीं थे। नेता की गाड़ी में पुलिस का सायरन मिला हैं।  पुलिस के अनुसार चालक शराब के नशे में था।

पुलिस के मुताबिक देर रात दनकौर पुलिस की टीम रेलवे स्टेशन के करीब चेकिंग अभियान चलाया था। इस दौरान वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली जा रही थी। चेकिंग करते समय वहां से एक वाहन तेज आवाज में पुलिस का सायरन बजाते हुए निकल रही थी।

पुलिस टीम ने कार को रोककर तलाशी ली। भाजपा नेता राहुल भाटी से दस्तावेज दिखाने को कहा गया लेकिन उसने नहीं दिखाया और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने लगा। खुद को भाजपा का जिला अध्यक्ष बताया। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल चेकअप कराकर शांति व्यवस्था में व्यवधान पैदा करने के आरोप में जेल भेज दिया।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी राहुल भाटी करीब के ही जमालपुर गांव का रहने वाला है। वह वर्तमान में गाजियाबाद में रहता है। वह गाजियाबाद महानगर के गांधीनगर क्षेत्र में भाजपा युवामोर्चा में पदाधिकारी है। बता दें, निजी वाहनों पर हूटर लगाना प्रतिबंधित है। कुछ लोग रौब जमाने के लिए इसका प्रयोग कर रहे हैं।

Leave a Reply