बीजेपी ने 5 को बुलाई दिल्ली में चिंतन बैठक

नई दिल्ली।  भाजपा 2024 लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दिल्ली में बड़ी बैठक करेगी। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार, 5 दिसंबर को पार्टी के सभी पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक राजधानी दिल्ली में बुलाई है। आपको बता दें कि, 5 दिसंबर को ही गुजरात में दूसरे चरण के तहत राज्य की 93 विधान सभा सीटों पर वोटिंग होनी है।

बताया जा रहा है कि 5 और 6 दिसंबर को होने वाली इस दो दिवसीय बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक के दूसरे और अंतिम दिन, 6 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समापन सत्र को वर्चुअली संबोधित कर सकते हैं। बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ-साथ सभी राज्यों के प्रभारी एवं सह-प्रभारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन महासचिवों को भी बुलाया गया है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि दो दिनों तक चलने वाली बैठक में 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव के साथ-साथ 2023 में होने वाले आगामी विधान सभा चुनावों के मद्देनजर संगठन को और अधिक मजबूत बनाने एवं सरकार की उपलब्धियों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के तौर-तरीकों पर चर्चा हो सकती है। बैठक में संगठन के कामकाज की भी समीक्षा की जाएगी। जी-20 की अध्यक्षता से जुड़े देश भर के कार्यक्रमों को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी। पार्टी इसे एक बड़ी उपलब्धि मानते हुए मोदी सरकार के बढ़ रहे वैश्विक प्रभाव के उदाहरण के तौर पर देश के जन-जन तक पहुंचाना चाहती है।

Leave a Reply