दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को मंत्री सुबोध उनियाल ने पहुंचाया अस्पताल

बल्लीवाला फ्लाईओवर मे दुर्घटना का शिकार हुआ था व्यक्ति

देहरादून।प्रदेश की जनता के सच्चे हितैशी प्रतिनिधि के रूप में यूं ही नहीं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल नाम शुमार किया जाता है।

इसकी बानगी कई बार देखने को मिली है, गुरूवार रात को बल्लीवाला फ्लाईओवर में भी ऐसा ही वाक्या देखने को मिला, जब एक दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को कैबिनेट मंत्री ने गाड़ी में बिठाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराकर चिकित्सकों को उसके बेहतर ढंग से उपचार हेतु निर्देशित किया।
बीते गुरूवार रात को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल अपने काफिले के संग बल्लीवाला फ्लाई ओवर से गुजर रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ एक व्यक्ति उन्हें दिखाई दिया।

दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति के आसपास काफी संख्या भीड़ एकत्र हो गई, मगर किसी ने भी उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत तक नहीं उठाई। इस दौरान बल्लीवाला फ्लाईओवर से गुजर रहे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति पर नजर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने तत्काल अपने काफिले को रूकवाया एवं दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को वाहन में बिठाकर देहरादून स्थित सिनर्जी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां कैबिनेट मंत्री ने चिकित्सकों को दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति के षीघ्र उपचार हेतु निर्देषित किया।
जिस पर दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति के परिजनों ने मंत्री का आभार जताया।

Leave a Reply