गुजरात में परिवर्तन होकर रहेगा :केजरीवाल

नयी दिल्ली। आप  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की जनता के पास 27 साल से विकल्प नहीं था लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी विकल्प है और अब गुजरात में परिवर्तन होकर रहेगा।

श्री केजरीवाल ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुजरात के गांधीधाम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात की जनता इनको 27 साल से बर्दाश्त कर रही है। अब इनका अहंकार तोड़ने का समय आ गया है। मेरी अपील है कि इस बार सभी इकट्ठे हो जाओ और भारी बहुमत के साथ ह्यआपह्ण की सरकार बनाओ। हम अपने सारे वादे पूरा करके दिखाएंगे।

उन्होने कहा कि एक सरकारी रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में भारी बहुमत से ह्यआपह्ण की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद से ये लोग पागल हो गए हैं। भाजपा और कांग्रेस की गुप्त बैठकें हो रही हैं कि कुछ भी होे जाए, लेकिन ह्यआपह्ण की सरकार नहीं आनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पिछले सात साल से दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। छह महीने से भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। हमने जनता की सेवा की है। हमने गरीबों की सेवा की है। दुखी लोगों का दुख दूर किया है।

परेशान लोगों की परेशानियां दूर की है। हमने खूब स्कूल, अस्पताल, सड़कें बनाई है, बिजली-पानी ठीक करके राष्ट्र निर्माण का काम किया है। आज हमारे पास बैंक अकाउंट में एक भी पैसा नहीं है, लेकिन हमने पुण्य बहुत कमाए हैं। आज हमारे उपर करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है।

श्री केजरीवाल ने कहा हमने दिल्ली में सब लोगों के बिजली के बिल जीरो कर दिए और सारे पुराने बिजली के बिल माफ कर दिए। पंजाब में भी सबके बिजली के बिल जीरो कर दिए और पुराने बिल भी माफ कर दिए। अब दिल्ली और पंजाब में बिजली का बिल जीरो आता है।

अगर ईमानदार सरकार गुजरात में आएगी, तो गुजरात में भी हो सकता है। ये मुझे खूब गालियां देते हैं और कहते हैं कि केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है। केजरीवाल बिजली फ्री क्यों देता है? आप गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बना दो। मैं मैं गारंटी देकर रहा हूं कि एक मार्च से सबके बिजली के बिल जीरो आने लगेंगे और सबके पुराने बिजली के बिल माफ हो जाएंगे।

Leave a Reply