राजमिस्त्री बना स्मैक तस्कर, गिरफ्तार

नैनीताल। पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 103 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी राज मिस्त्री का धंधा करता था और अधिक पैसे कमाने के चक्कर में तस्कर बन गया।

हल्द्वानी पुलिस के अनुसार आरोपी मिक्की वारसी निवासी नई बस्ती, बनभूलपुरा, हल्द्वानी स्मैक तस्करी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है और उस पर पुलिस व विशेष अभियान समूह (एसओजी) की कड़ी नजर थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस व एसओजी की टीम ने आरोपी को शुक्रवार रात को सतवाल पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि वह बरामद स्मैक को बरेली, बहेड़ी नशे के सौदागरों से खरीद कर लाया है और हल्द्वानी में 4000 से 5000 रुपये प्रति ग्राम बेच कर मोटा मुनाफा कमाता है।

आरोपी मोटी कमाई के चक्कर में राजमिस्त्री के धंधे को छोड़कर तस्करी के धंधे में लग गया। पुलिस ने आरोपी के पास से इलैक्ट्रानिक तराजू भी बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी का आपराधिक इतिहास है और वह पहले भी जेल की हवा खा चुका है।

पुलिस आरोपी के दो साथियों सलमान व महर आलम की तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी व बनभूलपुरा थाना में दो अभियोग पंजीकृत हैं। हल्द्वानी पुलिस अभी तक विभिन्न तस्करों से 3.584 किग्रा स्मैक बरामद कर चुकी है।

Leave a Reply