दिग्विजय के बयान पर अनुराग ठाकुर की कड़ी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली।  कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि उनके बड़बोलेपन के कारण ही शायद कांग्रेस की आज यह हालत हो गई है।

अनुराग ठाकुर ने रविवार को दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आतंकवादी ओसामा को ओसामा जी कहे और जब आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए तो ये उनकी रहनुमाई के लिए लग जायें, तो समझा जा सकता है कि वोट बैंक के लिए ये (कांग्रेस) किस स्तर तक जा सकते हैं।

कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने आगे कहा कि यूपीए सरकार के समय सरकार 7 रेस कोर्स रोड ( प्रधानमंत्री आवास) से नहीं बल्कि 10 जनपथ ( सोनिया गांधी आवास) से चला करती थी।

उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए आगे कहा कि भारत जोड़ो तो नाम की यात्रा है, इनके बयानों से यह साफ होता है कि ये तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

अनुराग ठाकुर ने देश की सुरक्षा को मजबूत करने का दावा करते हुए कहा कि सरकार आंतरिक और बाहरी दोनों ही सुरक्षा को मजबूत करने और विकास को लेकर लगातार और तेजी से काम कर रही है। घुसपैठियों और आतंकवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है।

370 और 35ए के समाप्त होने के बाद जम्मू कश्मीर में तेजी से विकास हो रहा है। नॉर्थ ईस्ट के राज्यों में भी सड़क से लेकर रेल और हवाई पट्टी तक तेजी से काम हुआ है।

केंद्रीय मंत्री ने बिहार में जंगलराज वापस आने की बात कहते हुए शिवानंद तिवारी और ओवैसी दोनों पर निशाना साधते हुए यह दावा किया कि तीन तलाक को खत्म करने से लेकर विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सरकार लगातार मुस्लिम समुदाय के कल्याण के लिए कार्य कर रही है।

इससे पहले अनुराग ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पार्टी कार्यालय में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply