पेपर लीक मामले में 21 अभियुक्तों पर लगी मैंगेस्टर, दो पर इनाम घोषित

देहरादून।अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के पेपर लीक मामले से जुड़े 21 अभियुक्तों के खिलाफ आज गैंगेस्टर अधिनियम के तहत रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

इसके अलावा पेपर लीक के सरगना और साथी पर 25 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने नकल माफिया पर नकेल कसने और संगठित होकर अपराधियों द्वारा जो अवैध संपत्ति अर्जित की जा रही थी उस पर एक्शन लेने के लिए आदेशित किया गया था । इन निर्देशों के क्रम में एसटीएफ उत्तराखंड की रिपोर्ट पर आज थाना रायपुर में 25 अभियुक्तों पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मुकदमा दर्ज होने से अभियुक्ति की अवैध चल अचल संपत्ति को जब्त करने की विधिवत कार्यवाही शीघ्र शुरू हो पाएगी।एसएसपी एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा पेपर लीक के सरगना और उसके साथी पर किया 25 25 हजार का इनामी घोषित किया गया है। दोनो फरार चल रहे हैं।
1. सैय्यद सादिक मूसा निवासी अंबेडकरनगर उत्तरप्रदेश

2. योगेश्वर राव निवासी निवासी लखनऊ उत्तर प्रदेश

बता दें कि मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी के जीरो टॉलरेंस आन करप्शन की नीति और माफियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक कुमार द्वारा एसटीएफ को नकल माफियों पर नकेल कसने और संगठित होकर अपराधियों द्वारा जो अवैध संपत्ति अर्जित की जा रही थी उस पर एक्शन लेने के लिए आदेशित किया गया था इन निर्देशों के क्रम में एसटीएफ उत्तराखंड की रिपोर्ट पर आज थाना रायपुर पर 21 अभियुक्त पर गैंगस्टर अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होने से अभियुक्तगणो की अवैध चल अचल संपत्ति को जब्त करने की विधिवत कार्यवाही शीघ्र शुरू हो पाएगी।

Leave a Reply