विस में बैक डोर एंट्री के मुद्दे को लेकर आप पार्टी ने सरकार पर लगाए आरोप

कहा मुख्यमंत्री की संलिप्तता के बिना यह कार्य संभव नहीं

देहरादून । आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के इशारे पर विधानसभा में बैक डोर एंट्री हुई है। आप पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविन्द्र सिंह आनंद ने विस में हुए भर्ती घोटाले व बैक डोर एंट्री पर सरकार की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। कहा कि सीएम के ओएसडी की पत्नी को नौकरी दिए जाने की बात भी सामने आ रही है।

साथ ही सरकार में मंत्री रेखा आर्य व मदन कौशिक के ओएसडी व उनके परिवार के लोगों को भी बैक डोर से इंट्री कराकर विस में नौकरी दी गई है। कहा कि बिना सीएम की संलिप्तता के यह कार्य नहीं हो सकता है। कहा कि भ्रष्टाचार में जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली भाजपा की सरकार लगातार भर्ती घोटालों में घिरती जा रही है और उनका चाल, चरित्र व चेहरा जनता के सामने आ गया है।
आप नेता ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं ने यह सोच कर भाजपा को वोट दिया था की समय आने पर उन्हें सरकारी नौकरी मिलेगी। लेकिन हो इसके उलट रहा है। पिछले कई साल से नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे युवा ठगे रह गए और सरकार के चहेतों को बैक डोर से नौकरी मिल गई।

कहा कि इस सारे प्रकरण पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बयान दिया है कि जब मैं सीएम था तो फाइल मेरे पास भी आई थी और मैंने विस में आयोग के माध्यम से नियुक्ति कराने की बात कही थी। कहा कि एक मुख्यमंत्री जो कि प्रदेश में सुप्रीम पावर होता है वह जिस तरह अक्षमता वाली बात कर रहे हैं इससे बीजेपी का कमजोर नेतृत्व का एवं उनके मंत्रियों का मुख्यमंत्री पर दबदबा होना सामने आता है।

कहा कि विधानसभा राज्य में लोकतंत्र का सबसे बड़ा मंदिर है। पर भाजपा सरकार ने उस मंदिर को ही घोटाले-घपलों का स्थान बना दिया है। कहा कि जिन राज्य आंदोलनकारियों ने अपने प्राण न्यौछावर कर पृथक राज्य बनाया था आज इन हालातों को देखकर उनकी आत्मा भी रो रही होगी। कहा कि आप पार्टी इस मुद्दे को लेकर सरकार की घेराबंदी करेगी और युवाओं की आवाज उठाने का कार्य करेगी।

Leave a Reply