सपा अध्यक्ष ने केन्द्र और योगी सरकार को कोसा

आजमगढ़। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं की जुबान को बंद करने के लिए सरकार झूठे मुकदमे में उन्हें फंसा रही है।

आजमगढ़ जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत यादव से मिलने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी विपक्षी दलों में सबसे ज्यादा सपा के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में सपा विधायक रमाकांत यादव का मामला हो, चाहे रामपुर में आजम खान का, सरकार इन सब को झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल में रखना चाहती है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सरकार को बेरोजगारी और महंगाई की चिंता नहीं है।

सरकार 2024 की चुनावी तैयारी की बिसात अभी से बिछाने में जुट गई है। गौरतलब है कि बाहुबली सपा विधायक रमाकांत यादव इन दिनों जहरीली शराब कांड सहित कई मामलों में आरोपी होने के कारण यहां स्थित मंडलीय कारागार में बंद है।

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कहा कि रमाकांत यादव 20 साल पुराने जिस मुकदमें में आरोपी हैं, उस मुकदमे में उन्हें जमानत मिल चुकी है, लेकिन सरकार उन्हें फर्जी मुकदमे में आरोपी बनाकर जेल में रखे हुए है। भाजपा सरकार की साजिश केंद्र से लेकर प्रदेश तक चल रही है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी और पुलिस का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने बिहार में जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन सरकार को बधाई दी और कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में परिवर्तन होगा और भाजपा का बुरा हश्र होने वाला है।

Leave a Reply