घर से बैंक गई दो सहेलिया गायब, प्राथमिकी दर्ज

बागेश्वर । दो सहेलियां 13 दिन से गायब हैं। परिजन उनकी खोजबीन कर रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पिता ने पुलिस अधीक्षक से बेटियों की तलाश को मदद की गुहार लगाई है।

गरुड़ तहसील के ढुकुरा निवासी पूर्व प्रधान विशन नाथ ने मंगलवार को एसपी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया कि चार अगस्त को उनकी बेटी रेखा (24) और मुंहबोली बेटी प्रियंका थापा (18) एक साथ घर से बैंक के लिए निकले। उनकी बेटी रेखा सिविल इंजीनियर है। वह विकास खंड में इस बीच इंटर्नशिप कर रही थी।

जबकि प्रियंका कंप्यूटर सीख रही थी। दोनों चार अगस्त से गायब हैं। उनके पास एक हजार रुपये के अलावा अन्य धनराशि नहीं है। फोन नंबर भी स्विच आफ आ रहा है। जिसकी सूचना बैजनाथ पुलिस को दी है।

उन्होंने बताया कि प्रियंका सेलकूना गांव की निवासी है। उनकी बेटी और वह आपस में सहेलियां हैं। प्रियंका के पिता स्वर्गीय किशोर बहादुर थापा और उनकी पत्नी का निधन हो गया है। उसकी 1१ वर्ष की एक और बहन और एक छह वर्ष का भाई भी घर में अकेला है।

इधर, थानाध्यक्ष केएस बिष्ट ने बताया कि मामले में 13 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज की गई है। दो टीमें गठित की गई हैं। टीम में एसआई लक्ष्मण सिंह और बल्लभ भट्ट को शामिल किया गया है। इधर, पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply