स्मैक तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

नैनीताल। लाखों की स्मैक तस्करी के आरोप में उत्तर प्रदेश के दो तस्करों को लालकुआं पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  नैनीताल एसएसपी पकंज भट्ट ने इस मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि लालकुआं पुलिस व एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत की अगुवाई में एक टीम की ओर से गुरुवार रात को हल्दूचौड़ गेट के पास मादक द्रव्य तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था।

इसी दौरान पुलिस ने लालकुंआ से हल्द्वानी की ओर जा रही बिना नंबर प्लेट की एक प्लसर मोटर साइकिल को रोका और दोनों मोटर साइकिल सवारों की जांच की तो उनके पास से 228 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपियों में जितेन्द्र सिंह निवासी ग्राम पहाड़पुर, थाना शेरगढ़, जिला बरेली, उप्र व सोमपाल निवासी मोहल्ला गांधी नगर वार्ड 2, थाना शेरगढ़, जिला बरेली उप्र शामिल हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह आर्थिक तंगी से परेशान थे और इसीलिये स्मैक की तस्करी में लग गये।

पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी बरेली के शेरगढ़ के पहाड़पुर निवासी ओम सिंह से स्मैक खरीद कर लाये हैं और हल्द्वानी तस्करी कर ले जा रहे थे। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुट गयी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये एक टीम का गठन किया है। दोनों आरोपियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply