महंगी बिजली से राहत देगा विधुत मित्र कार्ड

सांसद नरेश बंसल और डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने किया योजना का लोकार्पण

डोईवाला। ऊर्जा प्रदेश उत्तराखंड में भले ही विद्युत का उत्पादन होता हो लेकिन प्रदेश के लोगों को आज भी महंगी बिजली लेनी पड़ रही हैं जिस से आम उपभोक्ता जहां महंगाई से तरस्त है तो वही अब सस्ती बिजली पाने के लिए विभिन्न उपायों को अपनाने के लिए मजबूर हैं।
आज डोईवाला के भानिया वाला दुर्गा चौक पर आम उपभोक्ताओं को महंगी बिजली से कुछ राहत मिले इसके लिए विद्युत मित्र कार्ड योजना का लोकार्पण राज्य सभा सांसद नरेश बंसल और डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला, हिंदुस्तान एनर्जी सेवर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सी ई ओ सुनीत कपूर, प्रियंका एसपी इंटर प्राइजेज भानिया वाला के एमडी पारस शर्मा, साक्षी शर्मा, भाजपा प्रदेश कार्य कारिणी सदस्य सरिता जोशी आदि ने विद्युत मित्र योजना कार्ड का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर राज्य सभा सांसद नरेश बंसल और विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा कि आज हर व्यक्ति महंगी बिजली से जूझ रहा है ऐसे में आज विद्युत मित्र योजना कार्ड एक शानदार योजना है। क्षेत्र के लोगों में भी बड़ी संख्या में कार्यक्रम में शिरकत की ओर योजना की जानकारी ली।
कांडर वाला के पूर्व ग्राम प्रधान और वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र सिंह नेगी नंदू में कहा कि आज जिस योजना को क्षेत्र के लोगों के सामने लाया गया है वह बेहद शानदार और महंगी बिजली से राहत देने वाली हैं।
भाजपा नेत्री और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सरिता जोशी में कहा की क्षेत्र के लोगों को राहत देने वाली इस योजना से हर कोई जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित है क्योंकि हर व्यक्ति महंगी बिजली से त्रस्त हैं।
इस अवसर पर विजय भट्ट, महेंद्र भट्ट, सतीश सेमवाल, नीलम नेगी, राजकुमार प्रधान,पूर्व सैनिक कैप्टन आनंद सिंह राणा, राकेश दंगवाल,विक्रम नेगी, रीता नेगी, कोमल देवी, सम्पूर्ण सिंह रावत, विनय जिंदल, पंकज बहुगुणा आदि तमाम लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply