ट्विटर डील कैंसिल करेंगे एलन मस्क , भेजे गए पत्र

नयी दिल्ली: ट्विटर डील को टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने कैंसिल करने का फैसला किया है। मस्क ने कहा है कि ट्विटर ने अग्रीमेंट्स के कई प्रोविजन्स तोड़े हैं, इसलिए वो अब इस डील से पीछे हट रहे हैं।

एलन मस्क द्वारा ट्विटर को भेजे गए एक पत्र के अनुसार, एलन मस्क ने खरीद समझौते के कई उल्लंघनों का हवाला देते हुए ट्विटर को खरीदने के लिए अपने 44 अमेरिकी डॉलर के सौदे को समाप्त कर दिया है। पत्र में लिखा गया है कि एलन मस्क ट्विटर डील को खत्म कर रहे हैं क्योंकि ट्विटर उस समझौते के कई प्रावधानों का उल्लंघन कर रहा है।

एलन मस्क के वकील ने ट्विटर पर लिखा है, ” मिस्टर मस्क इस 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की ट्विटर डील को टर्मिनेट यानी रद्द कर रहे हैं। वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि ट्विटर ने नके साथ किए गए अग्रीमेंट्स को ब्रीच किया है। ट्विटर ने एलव मस्क के सामने गलत और मिसलीडिंग रिप्रेजेंटेशन कर जानकारी दी थी। मर्जर के दौरान एलम मस्क ने इसपर भरोसा किया था लेकिन धीरे-धीरे सारी बात सामने आई है।

एलन मस्क के वकील ने यह भी कहा है कि ट्विटर से कई बार फेक और बॉट अकाउंट्स के बारे में जानकारी मांगी गई थी। लेकिन कंपनी ने कभी भी उन मांगों पर ध्यान नहीं दिया और कोई जानकारी हमें नहीं दी।

Leave a Reply