जी न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को पुलिस ने लिया हिरासत में , राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में किया था पेश

नयी दिल्ली। जी न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया है। रोहित रंजन ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में पेश किया था। एंकर रोहित को छत्तीसगढ़ पुलिस लेने आई थी लेकिन मौके पर नोएडा पुलिस भी पहुंच गई।

रोहित रंजन के ऊपर राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में पेश करने का आरोप है। कांग्रेस ने इस समाचार को प्रदर्शित करने वाले चैनल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। देश भर के कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इसके साथ ही चैनल का पुतला भी फूंका गया। इसी दौरान समाचार शो के प्रस्तुतकर्ता रोहित रंजन के खिलाफ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

डीएनए में एंकर ने राहुल गांधी के केरल में दिए गए एक बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ दिया था

बता दें कि 1 जुलाई को जी न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम डीएनए में एंकर रोहित रंजन ने राहुल गांधी के केरल में दिए गए एक बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ दिया था। दरअसल राहुल गांधी ने वायनाड में अपने संसदीय कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले लोगों को माफ करने की बात कही थी और कहा था कि वे बच्चे हैं। लेकिन टीवी के कार्यक्रम में उनके इस बयान को उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारों से जोड़ दिया गया था।

Leave a Reply