चम्पावत उपचुनाव को धार देने टनकपुर पहुंचेंगे यूपी के सीएम योगी

टनकपुर । चंपावत उपचुनाव को धार देने पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को टनकपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। यहां वे भाजपा प्रत्याशी व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
ज्यों-ज्यों मतदान की तारीख 31 मई नजदीक आती जा रही है भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ता जा रहा है। इसी कड़ि में 28 मई शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 
पिछले काफी दिनों से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों ने चंपावत विधानसभा के अलग-अलग स्थानों में डेरा डाल रखा है।
इसी क्रम में अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित कर वोट मांगेंगे। चंपावत के बीजेपी जिला अध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम पहुंच चुका है।
जिसके तहत योगी आदित्यनाथ का हेलीकप्टर 28 मई को सुबह 11 बजे टनकपुर स्टेडियम में उतरेगा। उसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ उनका काफिला शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए शहर स्थित गांधी मैदान पहुंचेंगा। गांधी मैदान में योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
पाठक ने बताया कि योगी आदित्यनाथ कि कुल 3 घंटे तक चंपावत विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम हैं। बीजेपी को उम्मीद है कि योगी के चुनाव प्रचार से सीएम धामी के चुनाव को मजबूती मिलेगी।

Leave a Reply