50 रुपये के लेनदेन को लेकर आपस में भिड़ गए डॉक्टर व मरीज

हरिद्वार। 50 रुपये के लेनदेन को लेकर डॉक्टर व मरीज आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे और सरिये चलाए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने में तलब किया। मामले के तहत बूढ़ी माता कनखल पर डॉ. विपिन चौहान का क्लीनिक व मेडिकल स्टोर है।

रात करीब 10:30 बजे उनकी दुकान पर एक युवती दवा लेने पहुंची, जिसे दवा दे दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद युवती दवा वापस करने आई, लेकिन जितनी दवा उनको दी गई थी, थैली में उतनी दवा नहीं थी।

जिस पर मेडिकल स्टोर पर उपस्थित कर्मचारी ने सभी दवा लाने को कहा। कुछ देर बाद युवती की मां व पिता मेडिकल स्टोर पर बाकी की दवा लेकर आए और गलत दवा देने का आरोप लगाने लगे। इस दौरान दोनों की आपस में बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर कहासुनी होने लगी।
सब देख क्लीनिक में बैठे डॉ. विपिन चौहान भी क्लीनिक से बाहर आ गए. इससे पहले कि कोई कुछ बात समझता दोनों में झड़प होनी शुरू हो गई। आरोप है कि डॉक्टर विपिन चौहान ने दुकान से सरिया निकाल मरीज पर हमला किया। वहीं, मौका लगने पर ग्राहक ने भी डॉक्टर की धुनाई कर दी। इस हाथापाई और मारपीट में दोनों पक्षों को चोटें आई हैं।

Leave a Reply