बंद घरों में चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफॉस,ज्वैलर्स समेत तीन गिरफ्तार

रुद्रपुर । बंद घरों में धाबा बोलकर नगदी व जेवरात उठाने वाले गैंग के तीन सदस्यों को दिनेशपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों ने पूछताछ के बाद दिनेशपुर की दो और गदरपुर की एक चोरी की घटना का खुलासा किया। आरोपियों के पास भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात बरामद किये है।
दिनेशपुर पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों क्षेत्र की जयनगर स्थित रुद्रग्रीन कालौनी व जाग्रेश्वर बिहार कालौनी के बंद घरों में चोरी की घटना हुई थी। जिसपर पुलिस ने जांच के बाद दीपक गुप्ता पुत्र होरी लाल निवासी गौरी खेडा,शेख शानामुल्ला पुत्र शेख हाकिम निवासी बार्ड न. 07 सितारगंज ,मो. असीम रजा निवासी मो. अहमद निवासी मीना बाजार सितारगंज को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है।
पुलिस के मुताबिक शेख शानामुल्ला ज्वैलर्स है, जो चोरी का माल खरीदने का काम करता था ,वही असीम बिचौलिया का काम करता था। पुलिस के मुताबिक दीपक गुप्ता पिछले दिनों जेल में बंद था,जहॉ पर उसकी मुलाकात अकील पुत्र मुन्ने व सलमान पुत्र साबिर निवासी इस्लाम नगर से हुई थी।
दोनों चोरी के मामलें में जेल में बंद थे। जमानत के  तीनों ने मिलकर बंद घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। सोमवार को दीपक क्षेत्र में बंद घरों की रैकी करने आया था की पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक दीपक ने सलमान व अकील के साथ मिलकर गदरपुर क्षेत्र में भी चोरी की बात कबूल की है।
फिलहाल सलमान व अकील अभी पुलिस पकड से बाहर है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष विनोद जोशी,एसआई,दीवान सिंह बिष्ट,देवेन्द्र सिंह मेहता,कां.संदीप कमुार,संजय कुमार,रविन्द्र सिंह,निशा गोस्वामी मौजूद थे।

Leave a Reply