अंधड़ का कहर, दो युवकों की मौत

हल्द्वानी । बीती रात तेज अंधड़ के दौरान दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बिठौरिया नंबर एक में किराए में रहने वाला गंगोलीहाट निवासी 35 वर्षीय मनोज सिंह मेहरा पुत्र मोहन सिंह मेहरा सिडकुल में कार्यरत था। बताया जाता है कि बीती रात अंधड़ के दौरान वह निजी बस में सवार होकर डयूटी से वापस लौट रहा था। इस बीच तेज अंधड़ के बीच टांडा जंगल में बस के आगे विशालकाय पेड़ गिर गया।

मनोज बस सवार यात्रियों के साथ पेड़ हटाने की कोशिश कर रहा था कि तभी एक दूसरे पेड़ की टहनी टूटकर उसके ऊपर आ गिरी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

उसे राहगिरों की मदद से उपचार के लिए रूद्रपुर के अस्पताल में ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे डा. सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। रूद्रपुर-हल्द्वानी रास्ता बंद होने के चलते उसे पंतनगर से यहां लाया गया।

अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी घटना में एक पेड$ टैक्सी के ऊ पर जा गिरा। बताया जाता है कि खुर्पाताल, नैनीताल निवासी 25 वर्षीय रवि कुमार पुत्र प्रेम राम टैक्सी लेकर कालाढूंगी से चकलुवा जा रहा था।

तभी हनुमान मंदिर के पास अंधड़ के बीच एक पेड़ टैक्सी के ऊ पर जा गिरा। जिससे रवि घायल हो गया। उसे भी उपचार के लिए एसटीएच लाया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply