प्रेमिका के लिए प्रेमी ने अपने ही घर में की थी चोरी,दोनों गिरफ्तार

नैनीताल । प्रेमिका के लिए प्रेमी ने अपने ही घर में चोरी की थी।  प्रेमी ने चोरी के माल अपने प्रेमिका के हवाले भी कर दिया था।  हल्द्वानी में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। नैनीताल पुलिस के अनुसार गत चार मई को बनभूलपुरा के लाइन नंबर-15 में मो0 हनीफ के घर से सात लाख रुपये के बेशकीमती आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच के बाद पुलिस ने घर की महिला रूमा नाज व उसके प्रेमी आदिल पुत्र राजा निवासी मोहम्मद अजीजाबाद कस्बा औरंगाबाद, बुलंदशहर हाल निवासी गली नंबर 5, शाहबेरी संस्कार, बिंिल्डग, गाजियाबाद को हल्द्वानी के गोला बाईपास से गिरफ्तार कर लिया।

बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी के अनुसार आरोपी आदिल व रूमा नाज की सोशल मीडिया पर जान पहचान हुुई। धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हो गयी।

आदिल ने शादी करने के लिये उसे अपने ही घर से सोने के आभूषण चोरी करने को कहा। रूमा नाज ने प्रेमी की बातों में आकर गत चार मई को घर से सात लाख रुपये के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया।

चोरी गये आभूषणों में चार चूड़ी, चार झूमके, अंगूठी, नथ, दो हार, चेन मय लॉकेट व दो जोड़ी पायल शामिल थे। साथ ही चोरी के माल को अपने प्रेमी आदिल को सौंप दिया।

इसके बाद आदिल हल्द्वानी से वापस गाजियाबाद चला गया। साथ ही मोबाइल भी बंद कर दिया। पुलिस की ओर से दोनों के खिलाफ आगे की कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पंकज भट्ट की ओर से मामले का खुलासा करने के लिये पुलिस टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया गया गया है। इस अजीबोगरीब मामले के प्रकाश में आने के बाद हर कोई हैरत में है।

Leave a Reply